त्राल में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच रविवार की सुबह एनकाउंटर शुरू हुआ है ऐसा बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को इलाके कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी और इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है इसी बीच दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गयी है इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे होने की खबर है, सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है दोनों और से रूक रूक कर फायरिंग जारी हैं।
आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में शनिवार को दो आतंकवादी मारे गये थे एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शोपियां में एक बगीचे से आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल पर फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर सुरक्षा बलों ने भी जबावी कार्यवाही की और उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुई मुठभेड में 2 आतंकवादी मारे गये। अधिकारी के अनुसार आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस संगठन से जुड़े थे।
वहीं शनिवार को ही बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकवादियों ने सेना के एक जवान की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने यह जानकारी दी है, पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी सेना के जवान मोहम्मद रफी यातू के घर में घुसे और उनपर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। अधिकारी ने कहा यातू को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *