आचार संहिता का उल्लघंन कलेक्ट्रैट के पिछले दरवाजे से भाजपा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर का प्रवेश और सामने ही गैलरी में मीडिया को दी वाइट

ग्वालियर. जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग चौधरी के समक्ष भाजपा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर पिछले दरवाजे से नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे नामांकन दाखिल करने के बाद लौटते समय मीडिया ने वाईट के लिये रोक लिया बस फिर क्या था यही बात जिला निर्वाचन अधिकारी को नागवार गुजरा, इस बात को लेकर उन्होंने एसपी नवनीत भसीन फोन लगाकर पुलिस की व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया, एसपी ने जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष तैनात सीएसपी केएम गोस्वामी से फोन पर जिला निर्वाचन अधिकारी की नाराजगी से अवगत करा दिया तो उन्होंने बताया कि क्लीयर कट कोई आदेश नहीं है। बतायें हमें किस को कहां पर रोकना है हम उसका पालन करेंगे। इस घटना के बाद एडीएम संदीप केरकट्टा ने मौके पर पहुंच कर स्पष्ट आदेश हैं कि कलेक्ट्रैट कार्यालय के पिछले दरवाजे केवल अधिकारी और कर्मचारी को प्रवेश मिलेगा अन्य किसी को प्रवेश नहीं दिया जायेगा।
आचार संहिता का उल्लघंन
कलेक्ट्रैट के पिछले दरवाजे से भाजपा प्रत्याशी को प्रवेश देना और जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने गैलरी में भाजपा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के मीडिया को वाइट देने वाले मुद्दे पर जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग चौधरी के फोन से पूरे कलेक्ट्रैट में हडकंप मच गया ।
यह कृत्य घोर आपत्तिजनक हैं
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता और ग्वालियर लोकसभा सीट के समन्वयक आरपी सिंह ने कहा है जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग चौधरी केन्द्र सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं यह कृत्य आचार संहिता का उल्लघन तो है हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *