गुना एडीएम का भोपाल तबादला, ग्वालियर कमिश्नर बोले एसडीएम दोषी कार्यवाही होगी

गुना. गुना एसडीएम शिवानी गर्ग द्वारा प्रशासनिक वाट्सएप ग्रुप पर एडीएम दिलीप मंडावी के खिलाफ मैसेज पोस्ट करने के मामले में बुधवार को शासन ने एडीएम दिलीप मंडावी का भोपाल तबादला कर दिया है वहीं ग्वालियर कमिश्नर ने एसडीएम को भी दोषी मानते हुए कार्यवाही की बात कही है।
एडीएम दिलीप के खिलाफ मैसेज पोस्ट किया
गुना एसडीएम शिवानी गर्ग ने जिले के प्रशासनिक व्हाट्सएप ग्रुप रेवेन्यु पर एडीएम दिलीप मंडावी के खिलाफ मैसेज पोस्ट किया था जिसमें अधीनस्थ अधिकारी-कर्मचारियों को संबोधित करते हुए लिखा था कि अगर किसी ने भी एडीएम को दारू, चिकन आदि पहुंचाया तो मेरे द्वारा आपके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी बाद में सभी को बुलाकर उनके मोबाइल से यह मैसेज डिलीट करा दिया था।
शिवानी को डांटा उसका बदला लिया, दारू, चिकन मांगने का आरोप लगाया
एडीएम दिलीप मंडावी ने कहा कि निर्वाचन कार्य में लापरवाही के दौरान मैंने एसडीएम शिवानी गर्ग को डांटा था उसी का बदला लेने के लिए उन्होंने मुझ पर दारू, चिकन मांगने जैसा आरोप लगाने वाला मैसेज ग्रुप में पोस्ट कर दिया। मैंने कभी किसी से इस तरह की मांग नहीं की यदि एक भी अधिनस्थ अधिकारी या कर्मचारी यह साबित कर दें कि मैंने कभी ऐसी मांग की है तो मैं किसी भी जांच और कार्यवाही के लिए तैयार हूं।
जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी- कमिश्नर बीएम शर्मा
कमिश्नर बीएम शर्मा ने कहा जांच होने तक एडीएम का गुना से तबादला किया है। एसडीएम की भूमिका की जांच की जा रही है और जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *