जूनियर डॉक्टर की हड़ताल से बेअसर रही जयारोग्य चिकित्सालय की ओपीडी

 

ग्वालियर. जहां एक ओर पंश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के साथ हुए मामले के बाद पूरे देश के डॉक्टरों की हड़ताल से स्वास्थ्य सेवायें चरमरा गयी है वहीं दूसरी ग्वालियर चम्बल संभाग जयारोग्य चिकित्सालय में इलाज के लिये आते हैं हड़ताल के दौरान जयारोग्य चिकित्सालय में मरीजों को पर्याप्त उपचार और निःशुल्क दवाओं सहित जांचें और अल्ट्रासाउण्ड, एक्सरे किये जा रहे है जेएएच की ओपीडी में कक्षों में सीनियर रेजीडेंट डॉक्टर (एसआर) जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर मराजों का अपने चेम्बर में स्वास्थ्य परीक्षण करते हुए मिले यह नजारा था जब एडीएम संदीप केरकट्टा, अपर आयुक्त नगरनिगम नरोत्तम भार्गव और जेएएच अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा साथ थे।
ट्रॉमा सेंटर एसी की कूलिंग कम 
जब एडीएम संदीप केरकट्टा और अपर आयुक्त नगरनिगम नरोत्तम भार्गव और जेएएच अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा ट्रॉमा सेंटर का निरीक्षण कर रहे थे एसी की कूलिंग कम थी इसके लिये एडीएम संदीप केरकट्टा एसी को ठीक करने के निर्देश दिये, इसके तत्काल पश्चात् जेएएच अधीक्षक अशोक मिश्रा ने तत्काल एसी की गैस सर्विस करने के आदेश दिये हैं।
हमारे कैम्पस में आवारा कुत्ते बहुत है
जयारोग्य चिकित्सालय परिसर के ओपीडी में जब एडीएम संदीप केरकट्टा और अपर आयुक्त नगरनिगम नरोत्तम भार्गव और जेएएच अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा ट्रॉमा सेंटर का निरीक्षण कर रहे थे जेएएच अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा ने एडीएम से कहा कि हमारे हमारे जेएएच परिसर में आवारा कुत्ते बहुत इन्हें पकड़वायें तो एडीएम ने अपर आयुक्त नगरनिगम नरोत्तम भार्गव से कहा है कि यहां के परिसर में घूम रहे आवारा कुत्तों को जरूर पकड़वायें।
जूनियर डॉक्टर की हड़ताल से बेअसर रही जयारोग्य चित्सिालय की ओपीडी, एडीएम संदीप केरकट्टा अपरआयुक्त नरोत्तम भार्गव, जेएएच अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा ने किया निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *