NCB ने सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में लिया, दोनों के लैपटॉप सीज

मुंबई: नार्कोटिक्स क्राइम ब्यूरो  की टीम आज भी एक्शन मोड़ में दिख रही है. NCB ने आज सुबह सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती  के घर पर छापेमारी की. NCB अब रेड के बाद सैमुअल मिरांडा के घर से निकल चुकी है. NCB की टीम सैमुअल मिरांडा को अपने साथ ले गई है. सूत्रों के मुताबिक सैमुअल मिरांडा के घर से कुछ अहम सुराग NCB के हाथ लगे हैं, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया है.

NCB ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की हार्ड ड्राइव और उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को सीज कर दिया है. NCB रिया के घर से निकलते हुए शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ ले गई है और उनका लैपटॉप भी सीज कर लिया है. NCB सैमुअल मिरांडा और शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है.

सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स की डील के बारे में होगी पूछताछ
NCB सैमुअल मिरांडा से जैद विलात्रा और अब्दुल बसित परिहार से हुई उसकी बातचीत, मुलाकात और ड्रग्स की डील के बारे में पूछताछ करेगी. ड्रग्स खरीदने को लेकर सैमुअल मिरांडा की शोविक चक्रवर्ती से हुई चैट के अलावा रिया चक्रवर्ती और शोविक की भूमिका पर भी जांच होगी.

रिया चक्रवर्ती के घर पर भी NCB का छापा
NCB ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स केस से जुड़े होने पर मुंबई में उनके घर पर छापेमारी की. NCB की टीम सुबह करीब 6:30 बजे रिया चकवर्ती के घर पहुंची. NCB के 5 सदस्यों की टीम रिया के घर के अंदर गई. NCB के साथ मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद रही.

NCB ने सीज किया रिया का लैपटॉप
NCB के मुंबई जोन के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी रिया के घर पर छापेमारी के दौरान मौजूद रहे. NCB की टीम रिया के घर की बिल्डिंग के पूरे कैंपस का मुआयना कर रही है. रिया के घर के अंदर लैपटॉप, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की चेकिंग भी NCB की टीम कर रही है. NCB ने रिया की गाड़ी की तलाशी भी ली. फिर रिया के लैपटॉप और कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को सील कर दिया.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर में NCB ने NDPS एक्ट के तहत छापेमारी की है. रिया के भाई शोविक और उनके ड्रग्स गैंग के बारे में अपने इनफॉर्मर से प्राप्त जानकारी के आधार पर NCB आज कुछ लोगों से पूछताछ कर सकती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *