पहला राउंड पूरा- प्रद्युम्न, मुन्ना और इमरती आगे, नरेंद्र सिंह के क्षेत्र मुरैना में 5 में से 4 पर भाजपा पिछड़ी

ग्वालियर. ग्वालियर चंबल अंचल में 13 विधानसभा सीटों पर मतदान के बाद सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई। डाक मतपत्रों की गिनती के बाद 7 सीटों पर रूझान आना शुरू हो गए है। इसमें 4 सीटों पर भाजपा और 3 पर कांग्रेस प्रत्याशी आगे चल रहे है।
वाले मुरैना की 5 सीटों में 4 पर भाजपा पिछड़ रही
खास बात यह है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के संसदीय क्षेत्र और चंबल की राजधानी कहे जाने वाले मुरैना की 5 सीटों में 4 पर भाजपा पिछड़ रही है। मंत्री ऐदंल सिंह भी पीछे चल रहे है और मुरैना शहर में बहुजन समाज पार्टी बढ़त लिए हुए है।
प्रद्युम्न 1233 वोट से आगे, मुन्नालाल को 1110 मत मिले
वहीं ग्वालियर जिले की 3 विधानसभा सीटों पर डाक मतपत्रों की गिनती का पहला राउंड पूरा हो चुका है। इसमें विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने निकटतम कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा से 1233 वोट से आगे है। वहीं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल को पहले राउंड में 1110 मत मिले है, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिंह सिकरवार को 1007 मत प्राप्त हुए है।
इमरती देवी 323 मतों से आगे
वहीं डबरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशीर इमरती देवी 323 मतों से आगे है। सुमावली से कांग्रेस प्रत्याशी आगे है। भांडेर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी रक्षा सिरोनिया को 2336 वोट मिले है जबकि कांग्रेस प्रत्याशी 3501 वोट हासिल कर बढ़त बनाए हुए है। जौरा से भाजपा प्रत्याशी सबूदार सिंह बढ़त लिए हुए है। छतरपुर की बड़ा मलहरा सीट पर पहले राउंड की मतों की गिनती में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह निकटतम कांग्रेस प्रत्याशी से 1056 मतों से आगे चल रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed